मनोरंजन

करण से शादी के बाद Sunny Deol ने किया बहू द्रिशा आचार्य का स्वागत, कहा- ‘मुझे एक खूबसूरत बेटी मिली है’

Sunny Deol अब तक के सबसे खुश पिता हैं! उनके बेटे, करण देओल ने 18 जून, 2023 को दृष्टि आचार्य से शादी की। उन्होंने एक अंतरंग समारोह में शादी के बंधन में बंधे, जिसमें उनके परिवार और दोस्तों ने भाग लिया। एक नए सोशल मीडिया पोस्ट में सनी ने एक खास नोट के साथ अपनी बहू का स्वागत किया।

Sunny Deol ने ‘बहू’ द्रिशा का स्वागत किया

करण देओल और द्रिशा की रोका सेरेमनी के बाद, कपल ने 15 जून को अपने प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की शुरुआत की। इस कपल ने 18 जून को शादी के बंधन में बंधे। करण-दृशा की शादी की तस्वीरें और वीडियो पूरे वेब पर हैं। इस बीच, सनी देओल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर नवविवाहित जोड़े की शादी की कुछ तस्वीरें साझा कीं। उन्होंने द्रिशा का स्वागत करते हुए कहा, “आज मुझे एक खूबसूरत बेटी मिली है। ब्लेस यू माई बच्चा गॉड ब्लेस (एसआईसी),” कैप्शन में। सनी ने अपने कैप्शन में हैशटैग #HappiestFather का भी इस्तेमाल किया है.

द्रिशा आचार्य के बारे में

खबरों के मुताबिक, दृष्टि आचार्य प्रशंसित फिल्म निर्माता बिमल रॉय की परपोती हैं। वह कथित तौर पर दुबई में स्थित है और एक ट्रैवल एजेंसी में प्रबंधक के रूप में काम करती है। वह बिमल रॉय की बेटी रिंकी भट्टाचार्य की पोती हैं, जिनकी शादी फिल्म निर्माता बासु भट्टाचार्य से हुई थी। उनकी मां, चिमू बी. आचार्य, जो 1998 में दुबई चली गईं, एक पूर्व विज्ञापन कार्यकारी और मध्य पूर्व की इवेंट मैनेजमेंट कंपनियों में से एक की प्रमोटर हैं।

करण देओल के बारे में

करण देओल Sunny Deol के बेटे और दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र के पोते हैं। उन्होंने 2019 में पल पल दिल के पास से बॉलीवुड में डेब्यू किया। यह सनी देओल द्वारा लिखित और निर्देशित थी और सनी साउंड्स प्राइवेट लिमिटेड और ज़ी स्टूडियो द्वारा निर्मित थी। वह अगली बार अपने 2 में दिखाई देंगे, जिसमें दादा धर्मेंद्र और चाचा बॉबी देओल सहित उनके परिवार के सदस्य भी हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}