मनोरंजन

पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर बजा शाहरुख खान की Jawan का डंका, कमाए इतने करोड़

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म जवान (Jawan) ने बॉक्सऑफिस पर धमाल मचा दिया है. फिल्म ने पहले ही दिन बंपर कमाई के संकेत दे दिए हैं. उम्मीद की जा रही है कि फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 70-80 करोड़ के बीच की कमाई करेगी. फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, जवान ने पहले दिन नेशनल चेंस पर ही तकरीबन 30 करोड़ की कमाई कर डाली है. उनके मुताबिक, फिल्म ने PVR Inox में 23. 40 करोड़, सिनेपोलिस में 5.90 करोड़ की कमाई कर डाली है. ये आंकड़े रात 10.45 बजे तक के हैं. 8.30 बजे तक मूवी मैक्स में फिल्म ने 90 लाख की कमाई की है. इस लिहाज से जवान ने फिल्म पठान का रिकॉर्ड तोड़ दिया है जिसने नेशनल चेंस में पहले दिन 27.02 करोड़ का बिजनेस किया था. KGF(हिंदी) दूसरे नंबर पर थी जिसने 22.15 करोड़ कमाए थे. वहीं वॉर ने 19.67 करोड़ की कमाई की थी.

75 करोड़ की रिकॉर्ड कमाई

वेबसाइट sacnilk के मुताबिक, फिल्म ने पहले दिन 75 करोड़ की कमाई की है. हिंदी में जहां इसने 65 करोड़ का बिजनेस किया है. वहीं, तमिल और तेलुगु भाषाओं में फिल्म ने 5-5 करोड़ की कमाई की है.इस तरह जवान ने फिल्म पठान (Pathan) का ही एक और रिकॉर्ड तोड़ दिया है जिसने पहले दिन 59 करोड़ की कमाई कर रिकॉर्ड बनाए थे.

शाहरुख ने फैन्स को कहा धन्यवाद

बता दें कि फिल्म जवान को फैन्स से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. सोशल मीडिया पर शाहरुख खान के फैन्स कभी फिल्म के पोस्टर को दूध से नहलाते तो कभी पटाखे फोड़ते हुए जश्न मनाते नजर आ रहे हैं. फिल्म में शाहरुख के अलावा नयनतारा, विजय सेतुपति, दीपिका पादुकोण, संजय दत्त, प्रियामणि, सान्या मल्होत्रा जैसे स्टार्स नजर आ रहे हैं. शाहरुख फिल्म को लेकर रिस्पॉन्स से बेहद खुश हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर जवान को इतना प्यार देने के लिए फैन्स को धन्यवाद कहा है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}