मनोरंजन

‘हर मर्द आपके जैसा नहीं…’, Bigg Boss house में छिड़ी रिश्तों पर बहस, Vicky Jain पर भड़कीं Aishwarya

Bigg Boss 17 के आने वाले episode में बड़ा धमाल होने वाला है। एक ओर, Isha Malviya के बारे में Abhishek Kumar और Samarth Jurail के बीच बड़ा झगड़ा होगा। दूसरी ओर, Vicky Jain अपनी सीमाओं को पार करेंगे और Aishwarya-Neil के संबंधों पर ऐसा टिप्पणी करेंगे, जिसके बाद Aishwarya Sharma का गुस्सा बढ़ जाएगा। ‘Bigg Boss 17’ के नए प्रोमो में Vicky-Aishwarya की लड़ाई की झलक दिख रही है।

Aishwarya Sharma गुस्से में हो गई

‘Bigg Boss 17’ के नए प्रोमो वीडियो में कुछ प्रतियोगी बगीचा क्षेत्र में बैठकर आराम से चिल कर दिखाई देते हैं। फिर Vicky मजाकिय रूप में Neil (Neil Bhatt) पर टिप्पणी करते हैं और कहते हैं – जब तुम डेटिंग करते समय गलती से कह दिया था कि तुम यह करते समय बहुत प्यारे दिखते हो। इसके जवाब में, Neil हंसते हुए कहते हैं कि हमने डेट नहीं किया, हम तुरंत शादी कर ली, इसके बाद Vicky जोर से हंसते हैं। लेकिन Aishwarya को इन सब बातों से पसंद नहीं आता है और वह काफी उदास हो जाती है।

Aishwarya Vicky पर गुस्सा हो गई

Aishwarya Sharma इसके बाद Neil से इस बारे में बात करती हैं (Aishwarya Sharma और Neil Bhatt)। तब अभिनेत्री गुस्से में कहती है कि उसकी खुद की शादी की सीमा है, वह हमारे व्यक्तिगत जीवन पर अपनी टिप्पणी कैसे कर सकता है, इसके बाद प्रोमो वीडियो में Aishwarya Vicky (Ankita Lokhande पति) पर क्रोधित दिखाई देती हैं।

Aishwarya (Aishwarya Sharma Bigg Boss 17) कहती है, वह ही परेशान आदमी है, इसके जवाब में Vicky कहता है कि तुम ऐसा क्यों महसूस करती हो। फिर इन दोनों के बीच में बहस शुरू हो जाती है। Aishwarya कहती है, तुम्हें दूसरों के रिश्तों का मूल्यांकन करने की आवश्यकता नहीं है, हर आदमी तुम जैसा नहीं होता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}