मनोरंजन

Karwa Chauth 2023: शादी के बाद इन 7 हसीनाओं का आज है पहला Karwa Chauth, शाम को चांद देखकर तोड़ेंगी व्रत

Karwa Chauth 2023: 1 November को सभी सुहागिन महिलाएं पति की लंबी उम्र के लिए Karwa Chauth का व्रत रखेंगी. पूरे दिन पर बिना कुछ खाए पिए शाम को चांद को देखकर फिर अपना उपवास तोड़ेगी. इस व्रत को आम हो या फिर खास हर कोई धूमधाम से मनाता है. जानिए इस बार कौन सी हसीनाएं शादी के बाद अपना पहला Karva Chauth का व्रत रखेंगी.

Kiara Advani

Kiara Advani और Siddharth Malhotra की शादी इसी साल 7 February को हुई थी. Kiara पति Siddharth के साथ ससुराल Delhi के लिए रवाना हो गई थीं और वहीं पर अपना पहला Karva Chauth मनाएंगी.

Athiya Shetty

Athiya Shetty ने भी इसी साल के K L Rahul से शादी की थी. ये दोनों लंबे वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. ऐसे में शादी के बाद इन दोनों का ये पहला Karva Chauth का व्रत होगा.

Swara Bhaskar

एक्ट्रेस Swara Bhaskar ने भी इसी साल राजनेता Fahad Ahmed से February में शादी की थी. Swara ने कोर्ट मैरिज की photos शेयर कर सभी को चौंका दिया था. ऐसे में ये Swara Bhaskar का पहला Karva Chauth होगा.

Shivalika Oberoi

एक्ट्रेस Shivalika Oberoi ने इसी साल February में फिल्म मेककर Abhishek Pathak के साथ शादी के बंधन में बंधी. ये Shivalika का शादी के बाद पहला Karva Chauth का व्रत होगा.

Sonali Sehgal

लॉग टाइस बॉयफ्रेंड Ashish Sajnani के साथ इसी साल जून में शादी में की थी. Ashish बिजनेसमैन हैं. इन दोनों का शादी के बाद ये पहला Karva Chauth होगा.

Parineeti Chopra

Parineeti Chopra ने Raghav Chadha के साथ इसी साल 24 सितंबर को शादी की थी. इन दोनों ने ये royal शादी Udaipur में की थी. शादी के बाद इनका भी ये Karva Chauth का पहला व्रत होगा.

Hansika Motwani

TV serials से साउथ फिल्मों में नजर आने वाली एक्ट्रेस Hansika Motwani ने बीते साल December में शादी की थी. Hansika ने Sohail Kathuria को डेट कर रही थी. शादी के बाद इनका भी ये पहला व्रत होगा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}