देशमहाराष्ट्र

Samajwadi Party के महाराष्ट्र प्रमुख अबू आजमी को जान से मारने की धमकी मिली

Samajwadi Party समाजवादी पार्टी की महाराष्ट्र इकाई के प्रमुख अबू आसिम आजमी को सोमवार को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली। मुंबई के मानखुर्द शिवाजी नगर विधानसभा क्षेत्र से विधायक को उनके व्हाट्सएप पर धमकी मिली है।

नेता को एक बंदूक, क्रॉसहेयर और खून से सना चाकू उसकी ओर इशारा करते हुए एक तस्वीर मिली। छवि में एक चेतावनी नोट था जिसमें लिखा था, “तीन दिनों का समय है!”।

नेता ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लिखा, “यह सज्जन मुझे मेरे निजी फोन नंबर पर कॉल करते हैं और व्हाट्सएप के माध्यम से मुझे 3 दिन का समय देने या जान से मारने की धमकी देते हैं। मामले की सूचना कोलाबा पुलिस स्टेशन को दे दी गई है।”

नेता ने कहा, “मुख्यमंत्री श्री एकनाथ शिंदे जी, उपमुख्यमंत्री श्री देवेंद्र फड़णवीस जी, मुंबई पुलिस आयुक्त श्री विवेक फणसलकर, मुंबई पुलिस कृपया मामले का संज्ञान लें और शीघ्र कार्रवाई करें।” धमकी मिलने के बाद Samajwadi Party नेता ने कोलाबा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है.

मामले की जांच चल रही है.

इस साल जनवरी में भी मुगल बादशाह औरंगजेब के समर्थन में बयान देने पर नेता को जान से मारने की धमकी मिली थी. धमकी भरा कॉल उनके निजी सहायक को किया गया था। कॉल करने वाले व्यक्ति ने कथित तौर पर अबू आसिम आजमी को गालियां दीं और जान से मारने की धमकी दी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}