मनोरंजन

Shah Rukh Khan को हर बॉलीवुड पार्टी में किया जाता था ‘अब्यूज’! फिल्मी सितारों के बच्चे को होती थी जलन?

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने अपने टैलेंट के दम पर यह पहचान हासिल की है. शाहरुख खान आज स्टारडम की उस ऊंचाई पर बैठे हैं, जहां उनके बारे में कुछ गलत बोलना अपने ही पैरों पर कुल्हाड़ी मारने के जैसा है. लेकिन एक दौर ऐसा भी रहा है, जब शाहरुख खान ने कई लोगों की तरह-तरह की बातें सुनी हैं. कहा जाता है कि जब शाहरुख खान ने इंडस्ट्री में अपनी पकड़ बना ली, तब कई फिल्मी परिवारों से आने वाले स्टार्स को शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Movies) से दिक्कतें होने लगी थीं.

क्या शाहरुख खान को दी जाती थी गाली?

कोईमोई पोर्टल पर हाल ही में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, एक जर्नलिस्ट ने सालों पहले कहा था कि 80’s में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Instagram) को मतलब, हर कोई बॉलीवुड में नापसंद करता था. मतलब कोई बॉलीवुड पार्टी बिना शाहरुख खान को गाली दिए बिना खत्म नहीं होती थी. शाहरुख खान की गैरमौजूदगी में उन्हें नीचे खींचा जाता था. खबरों की मानें तो जर्नलिस्ट का कहना था कि वह किसी का नाम नहीं लेंगे, बस बहुत बड़े टॉप एक्टर्स थे, 2-4 एक्टर थे उस वक्त, जिनके झंडे बड़े मजबूत थे, फिल्मी फैमिली से थे. उनको एक जलन थी कि एक लड़का आया और वो बांद्रा में मकान, मन्नत खरीद के बैठ गया है. और उसकी हरसाल 3 ब्लॉकबस्टर आती है, और अचानक सारे पॉवर का सेंटर शिफ्ट हो गया है…

शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्में

4 साल के ब्रेक के बाद शाहरुख खान (Shah Rukh Khan New Films) ने पठान से ऐसी धांसू वापसी की है कि दुनिया देखती रह गई. रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख खान की पठान ने दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ की कमाई की है. वहीं अब सितंबर में शाहरुख खान की नई फिल्म जवान रिलीज होने जा रही है. एक्शन-थ्रिलर फिल्म जवान के बाद शाहरुख खान डंकी फिल्म में नजर आएंगे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}