मनोरंजन

Shahrukh Khan और Aishwarya Rai के साथ जुड़ा Richa Chadha का नाम, जानें क्या है माजरा

Bollywood अभिनेत्री Richa Chadha अक्सर अपने अभिनय के साथ-साथ अपनी मजबूत रायों के लिए भी मीडिया के अंधकार से बाहर रहती हैं। लेकिन इस बार Richa Chadha को संचालनकारी सर्कल की ओर से सम्मानित किया जाएगा क्योंकि इस बार उनकी मीडिया में चर्चा का कारण कुछ विशेष है। Yes… Richa Chadha को MAMI फिल्म महोत्सव में फ्रांस के कौंसिल जनरल द्वारा “Chevalier dans l’Ordre Arts et des Lettres” के संज्ञान में रखने का सम्मान दिया जाएगा।

28 October को, Mumbai में जारी MAMI फिल्म महोत्सव के दौरान, फ्रांस सरकार द्वारा उनके सिनेमाटिक क्षेत्र में योगदान के लिए “Chevalier dans l’Ordre Arts et des Lettres” की उपाधि से Richa Chadha को सम्मानित किया जाएगा।

अभिनेता Shahrukh Khan, Aishwarya Rai, और ऑस्कर विजेता Guneet Monga के साथ जुड़े नाम

अभिनेत्री Richa Chadha के पहले, फ्रांस के कौंसिल जनरल ने Shah Rukh Khan, Aishwarya Rai, और ऑस्कर विजेता Guneet Monga को सम्मानित किया है। अभिनेत्री इस ख़बर से बहुत खुश हैं कि फ्रांस के कौंसिल जनरल से “Chevalier dans l’Ordre Arts et des Lettres” पुरस्कार प्राप्त करने की। अभिनेत्री कहती हैं कि यह उन्हें अपने काम में उत्कृष्टता और अधिकतम प्रयास डालने में मदद करता है और अपने काम के माध्यम से दुनिया पर सकारात्मक प्रभाव डालने में। Richa Chadha ने यह भी कहा है कि उनका फ़िल्म इंडस्ट्री में सफर एक रोलर कोस्टर सवारी के कम नहीं थे।

MAMI फिल्म Festival

मुझे आपको बताना है, MAMI अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव पर कुल 12 फ्रेंच फिल्में प्रदर्शित की गई हैं। यह पहली बार है कि 10 फ्रेंच फिल्म पेशेवरों को महोत्सव में शामिल होने और इंटरैक्टिव सत्रों में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया गया है। इस समय, फ्रेंच कॉन्सुल जनरल अभिनेत्री Richa को सम्मानित करेंगे।

Richa Chadha वर्कफ्रंट

Richa Chadha के काम के बारे में बात करते हुए, हाल ही में इस अभिनेत्री ने Pankaj Tripathi, Pulkit Samrat और Varun Sharma के साथ ‘Fukrey 3’ में अभिनय किया है। Richa के अलावा ‘Masaan’, ”Gangs of Wasseypur’, ‘Sarabjit’, ‘Madam Chief Minister’, ‘Shakeela‘ जैसी कई फिल्मों में भी उन्होंने काम किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}