मनोरंजन

Urfi Javed: ‘रंग अगरबत्ती और फूल नहीं है किसी धर्म का’ छोटा Pandit बन परेशान हुईं Urfi Javed, मिली जान से मारने की धमकी तो फूटा गुस्सा

Urfi Javed को मौके पर मौका बना रहे हैं: फिल्म ‘Bhool Bhulaiya’ में Rajpal Yadav के ‘Chhota Pandit’ की तरह Bhool Bhulaiya की कॉफी पीते ही हंगामा मच गया। Urfi ने Chhota Pandit की तरह अपनी तस्वीरें साझा की है, तो वह लगातार खतरों का सामना कर रही हैं। कोई उन्हें मरने की धमकी देता है, कोई उन्हें बलात्कार की धमकी देता है। अब, इन धमकियों से परेशान होकर अभिनेत्री ने एक पोस्ट लिखा है, जो viral हो रहा है।

धमकियों का सामना

Urfi Javed ने अपने ”Chhota Pandit’ लुक की कई तस्वीरें Instagram पर साझा की है। इन तस्वीरों को साझा करते समय, अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा – ‘Rajpal Yadav के साथ किसी को कोई परेशानी नहीं थी, लेकिन जब मैं इस लुक को पुनः बनाती हूँ, तो सबको मेरे साथ समस्या है। मुझे मौके पर मौका बनाकर मौत की धमकियां, बलात्कार की धमकियां मिल रही हैं… वो भी किसी कारण के बिना।

धर्म के संरक्षक अचानक उत खड़े हो गए

अभिनेत्री ने आगे लिखा – ‘धर्म के संरक्षक’ वो लोग जो अचानक उत खड़े हो गए। मैं अचानक उठकर Bhool Bhulaiyaa से इस 10 साल पुराने लुक की तस्वीर कॉपी कर ली। कोई रंग किसी धर्म को प्रतिष्ठित नहीं करता, कोई अगरबत्ती किसी धर्म को प्रतिष्ठित नहीं करती है और कोई फूल किसी धर्म को प्रतिष्ठित नहीं करता है।

Divya Agarwal ने टिप्पणी की

Urfi Javed की इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर बढ़ते हुए वायरल हो रहा है। जिस पर उनके प्रशंसक और सेलेब्स कमेंट कर रहे हैं। अभिनेत्री का समर्थन करते हुए, Divya Agarwal ने टिप्पणी की – ‘वह पागल है… मुझे भी ऐसी धमकियाँ मिली हैं।’ बता दें, Urfi Javed को पहले भी इस तरह की धमकियाँ मिली हैं।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}