देश

अब बड़े पर्दे पर दिखेगी सीमा-सचिन की लव स्टोरी, इस नाम से रजिस्टर हुआ फिल्म का टाइटल

पाकिस्तान से भागकर अपने 4 बच्चों के साथ प्रेमी सचिन मीणा से मिलने भारत पहुंची सीमा हैदर का अब तक न तो पासपोर्ट का वेरिफिकेशन हो पाया है और ना ही उसके कागजात वेरिफाई होकर पाकिस्तान से वापस आए हैं. इसके बावजूद सीमा हैदर और सचिन सुर्खियों में बने हुए हैं. पहले जिस प्रोड्यूसर ने सीमा हैदर और सचिन को ‘ए टेलर मर्डर स्टोरी’ में काम करने का ऑफर दिया था. अब वही प्रोड्यूसर अमित जानी इनकी प्रेम कहानी पर एक फिल्म बनाने जा रहे हैं. इस फिल्म का नाम रखा गया है “कराची टू नोएडा” (Karachi to Noida).

अमित जानी ने रजिस्टर करवाया टाइटल

जानकारी के मुताबिक अमित जानी ने “कराची टू नोएडा” (Karachi to Noida) फिल्म के लिए टाइटल भी बाकायदा रजिस्टर्ड करवा लिया है. “ए टेलर मर्डर स्टोरी” बनाने वाले प्रोड्यूसर अमित जानी ने सीमा और अंजू की लाइफ (Seema Haider Sachin Meena) स्टोरी पर फिल्म बनाने का काम शुरू कर दिया है. कहा जा रहा है कि जल्द ही सीमा हैदर पर फिल्म “कराची टू नोएडा” का थीम सॉन्ग भी लॉन्च किया जाएगा.

वैकल्पिक टाइटल भी करवाया गया बुक

अमित जानी ने बताया है कि अंजू के जीवन पर बनने वाली फ़िल्म (Karachi to Noida) के लिए एक अन्य टाइटल ‘मेरा अब्दुल ऐसा नहीं है’ को भी बुक करवाया गया है. इसके अलावा पालघर की संतों की हत्या पर भी ‘मॉबलिंचिंग’ के नाम से वेब सीरीज टाइटल को बुक किया गया.

फिल्म हिट होने की जताई उम्मीद

उन्होंने बताया कि उम्मीद की जा रही है कि सीमा और सचिन (Seema Haider Sachin Meena) की कहानी जब रूपहले पर्दे पर आएगी तो लोग इसे बड़े चाव से देखेंगे. इसीलिए पहले सीमा को फिल्मों में काम करने का ऑफर दिया गया और अब उसकी रीयल लाइफ को रील लाइफ में बदलने का काम भी जल्द होने वाला है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}