मनोरंजन

‘आदिपुरुष’ के बजट पर रैपर बादशाह का तंज, नेशनल टीवी पर बयान से उड़ाईं फिल्म की धज्जियां

ओम राउत की बिग बजट महाकाव्य पौराणिक फिल्म ‘आदिपुरुष’ इस वर्ष की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक थी। हालांकि, इस मूवी ने जितनी बंपर ओपनिंग ली, उतनी ही तेजी से धड़ाम भी हो गई। मूवी के सीन, वीएफएक्स, खराब स्क्रिप्ट और डायलॉग की जमकर धज्जियां उड़ाई गईं। यही कारण रहा कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर छाप छोड़ने में असफल रही। ‘आदिपुरुष’ पर दर्शक और समीक्षकों समेत इंडस्ट्री से जुड़े सितारों को भी तंज कसते देखा जा चुका है, और अब इस लिस्ट में रैपर बादशाह का भी नाम जुड़ गया है।

बादशाह का ‘आदिपुरुष’ पर तंज
बादशाह हाल ही में ‘इंडियाज गॉट टैलेंट सीजन 10’ को प्रमोट करने के लिए शिल्पा शेट्टी के साथ डांस रियलिटी शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 3’ में पहुंचे थे। शो में, शिवांशु सोनी ने अपने कोरियोग्राफर विवेक के साथ परफॉर्म किया और रामायण की एक झलक दिखाई, जिसमें वह महाकाव्य के पात्रों के रूप में सजे नजर आए। इसे देखने के बाद बादशाह ने ओम राउत की फिल्म ‘आदिपुरुष’ पर चुटकी ली, और अपने बयान से सुर्खियों में आ गए।

ओम राउत की फिल्म के बजट पर ली चुटकी
बादशाह ने ओम राउत की फिल्म ‘आदिपुरुष’ पर खुलकर टिप्पणी की और प्रतियोगियों से कहा, ‘600 करोड़ के बिना 600 करोड़ वाली फील दे दी आपने।’ कथित तौर पर ‘आदिपुरुष’ का बजट 600 करोड़ रुपये था। ‘आदिपुरुष’ में प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान जैसे सितारे लीड रोल में हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}