मनोरंजन

आलिया के झुमके से रणवीर सिंह का दीपिका को खुश करने का दावा?

एक्टर रणवीर सिंह और आलिया भट्ट जल्द ही फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आएंगे। दोनों इन दिनों अपनी आगामी इस फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। इसके लिए अलग-अलग शहरों का दौरा कर रहे हैं। हाल ही में दोनों सितारे वडोदरा पहुंचे, जहां पारुल यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट्स से मुलाकात की। इसके बाद दोनों दिल्ली चले गए। इंटरेक्शन के दौरान दोनों को फैंस से खूब प्यार मिल रहा है। हाल ही में एक फैन ने आलिया को झुमके गिफ्ट किए। लेकिन, इन पर रणवीर सिंह ने दावा ठोक दिया।

रणवीर सिंह ने दिया रिएक्शन
फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की रिलीज से पहले इसका गाना ‘व्हाट झुमका’ खूब हिट हो रहा है। सोशल मीडिया ही नहीं, बल्कि इन स्टार्स के फैन के बीच भी इसका जबर्दस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। हाल ही में जब आलिया-रणवीर फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में फैंस से मिले तो एक फैन ने आलिया भट्ट को झुमके गिफ्ट किए। इस पर रणवीर ने काफी दिलचस्प रिएक्शन दिया।

दीपिका के नाम का किया जिक्र
दरअसल, आलिया को झुमके देने वाले फैन से रणवीर ने पूछा कि वह बदले में अब क्या चाहते हैं? इस पर फैन ने रणवीर से कहा कि वह हग चाहते हैं। इसके बाद रणवीर सिंह ने तुरंत कह दिया, ‘तू हग आलिया को देदे, झुमका मुझे देदे। देरी भाभी बहुत खुश हो जाएगी।’ इसके बाद वहां इकट्ठा फैंस की

ये सितारे भी आएंगे नजर
रणवीर सिंह और आलिया की इस आगामी फिल्म से उनका गाना ‘वे कमलेया’ भी रिलीज हो चुका है। इस रोमांटिक गाने को अरिजीत सिंह और श्रेया घोषाल ने गाया है। बता दें कि ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ 28 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म में धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी अहम रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म के जरिए करण जौहर लंबे वक्त बाद निर्देशक की कुर्सी संभाल रहे हैं।
Kiara Advani: इस एक्टर की वजह से कियारा ने एक्टिंग की दुनिया में रखा कदम, जानें क्या है अभिनेत्री की ‘कथा’

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}