बिज़नेस

इस दिन से शुरू हो रही है Flipkart Big Billion Days Sale, ये महंगे Smartphones बिकेंगे सस्ते में

फ्लिपकार्ट ने अपनी वार्षिक बिग बिलियन डेज़ सेल की तारीखों की घोषणा की है. सेल 8 अक्टूबर से शुरू होगी और 15 अक्टूबर को समाप्त होगी. फ्लिपकार्ट ने इसे “साल की सबसे बड़ी सेल” कहा है. सेल के दौरान, खरीदारों को ICICI बैंक, एक्सिस बैंक और कोटक बैंक कार्ड पर 10% की तत्काल छूट मिलेगी. इसके अलावा, उन्हें चुनिंदा उत्पादों पर पेटीएम यूपीआई और वॉलेट के माध्यम से छूट दी जाएगी.

Google Pixel 7 मिल रहा सस्ते में

फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल में खरीदारों को अपने पुराने मोबाइल डिवाइस को अच्छी कीमत पर एक्सचेंज करके नए स्मार्टफोन खरीदने का मौका मिलेगा. कंपनी के मुताबिक, सेल में कई धांसू स्मार्टफोन पर छूट मिलेगी. सेल में Google Pixel 7 को 59,999 रुपये के बजाए 36,499 रुपये में उपलब्ध कराया जाएगा. यह एक भारी छूट है जो खरीदारों को नए स्मार्टफोन खरीदने के लिए प्रोत्साहित करेगी.

इन फोन्स पर भी डिस्काउंट

ओप्पो रेनो 10 प्रो 5G को 35,999 रुपये में, नथिंग फोन (2) को 23,999 रुपये में और सैमसंग गैलेक्सी F13 को 9,199 रुपये में खरीदा जा सकेगा.

फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज़ सेल में कई स्मार्टफोन पर छूट और ऑफर होंगे, जिनमें Poco M5, Redmi Note 12, Infinix Hot 30, Vivo V29e, Moto G32 और Pixel 8, Pixel 8 Pro, Vivo V29 सीरीज जैसे स्मार्टफोन शामिल हैं.

TV पर भी डिस्काउंट

फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज़ सेल में टीवी और उपकरणों पर भारी छूट और ऑफर होंगे.एसी को 21,999 रुपये और वाशिंग मशीन को 4,990 रुपये के शुरुआती मूल्य पर खरीदा जा सकता है. इलेक्ट्रॉनिक आइटम और एसेसरीज को 50-80% तक के डिस्काउंट पर खरीदा जा सकता है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}