राज्य

चाय पीने से डेढ़ साल के मासूम की मौत

क्या चाय पीने से किसी बच्चे की मौत हो सकती है. इसका जवाब ना में ही होगी लेकिन मध्य प्रदेश के देवास से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। डेढ़ साल के मासूम की मौत रहस्यमत हालत हो गई और उसकी वजह चाय बताई जा रही है. मृत बच्चे की मां का कहना है कि बच्चे को चाय दी गई थी लेकिन उसे सांस लेने में दिक्कत होने लगी. इस मामले में सिमरोल पुलिस स्टेशन के इंचार्ज का कहना है कि आश्चर्य की बात यह है कि बच्चे को चाय क्यों दी गई.

शिकायत में ‘चाय’ को ठहराया गया कसूरवार

सिमरोल पुलिस का कहना है कि मासूम बच्चा अपने नाना के घर रह रहा था क्योंकि उसके पिता जेल में हैं. बच्चे की मां के मुताबिक चाय देने के बाद ही बच्चा असहज महसूस करने लगा. हालत खराब होते ही वे उसे इंदौर के चाचा नेहरू अस्पताल ले गए लेकिन बच्चे की मौत रास्ते में ही हो गई थी. अस्पताल की अधीक्षक डॉ प्रीति मालपानी का कहना है कि जिस समय बच्चे को अस्पताल लाया गया उसकी मौत हो चुकी थी लिहाजा वो कुछ बोल पाने की स्थिति में नहीं हैं. पुलिस का कहना है कि इस मामले की तह तक पहुंचने की कोशिश की जा रही है. इस केस से जुड़े और तथ्यों पर ध्यान दिया जाएगा.

सोशल मीडिया को नजर आ रहा है मामले में झोल

बच्चे की मौत पर सोशल मीडिया पर कुछ खास रिएक्शन है, एक यूजर का कहना है कि उसके यहां भी बच्चे चाय पीते हैं लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ. कहीं ना कहीं तो कुछ गड़बड़ है, इस मामले की गहराई से जांच की जरूरत है. वाकई अगर चाय पीने से ही मौत हुई है तो गंभीर बात है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}