मनोरंजन

प्रभास की ‘Adipurush’ तोड़ेगी बाहुबली का record? जानें पहले दिन कितनी कमाई करेगी फिल्म

प्रभास और कृति सेनन की फिल्म ‘Adipurush’ रिलीज से पहले ही विवादों में आ गई है। हालांकि ट्रेलर से लेकर फिल्म के गाने तक फैन्स को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. रिलीज से पहले ही फैंस के बीच फिल्म का क्रेज देखा जा रहा है. वहीं, 11 जून से फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो गई है। ऐसे में आइए जानते हैं कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन कितनी कमाई कर सकती है?

एडवांस बुकिंग में फिल्म ने रिलीज से पहले ही धूम मचा दी है. इसने पहले वीकेंड के करीब 1.50 लाख टिकट बेचे हैं, जिनकी कीमत करीब पांच करोड़ रुपये है। यानी शुरुआती एडवांस बुकिंग में फिल्म ने पांच करोड़ रुपये कमा लिए हैं. वहीं, उम्मीद की जा रही है कि प्रभास स्टारर ‘आदिपुरुष’ भारत में सभी भाषाओं के वर्जन के लिए पहले दिन 100 करोड़ की ओपनिंग करेगी।

Adipurush Ticket Price: 1150 से 2000 तक बिके ‘आदिपुरुष’ के टिकट, पहले दिन पहले शो के लिए कई सिनेमाघर फुल

इस फिल्म का बजट 700 करोड़ रुपए है। आने वाली पौराणिक फिल्म का रनटाइम 2 घंटे 54 मिनट है। भगवान श्रीराम की महागाथा को बड़े पर्दे पर देखने के लिए प्रशंसक उत्साहित हो रहे हैं। ‘Adipurush’ के निर्माता हर इवेंट और प्रमोशन को भव्य बनाने की कोशिश कर रहे हैं। अब पूरी टीम फिल्म की रिलीज के लिए तैयार है. फिल्म को भारत में 6200 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा। यानी फिल्म को बड़ी रिलीज मिलेगी। अब देखना होगा कि यह फिल्म फैंस की उम्मीदों पर खरी उतर पाती है या नहीं।

फिल्म के बजट की बात करें तो ओम राउत के निर्देशन में बनी इस फिल्म को 700 करोड़ के बड़े बजट में बनाया गया है. इस हिसाब से अगर फिल्म पहले दिन 50 से 60 करोड़ की कमाई करती है तो इसे फिल्म की औसत ओपनिंग माना जाएगा। हालांकि एडवांस बुकिंग के आंकड़ों को देखते हुए उम्मीद की जा रही है कि फिल्म अच्छी शुरुआत ले सकती है।

आपको बता दें कि यह फिल्म 16 जून को सिनेमाघरों में आ रही है। प्रभास के अलावा, ‘Adipurush’ में कृति सनोन, सैफ अली खान, सनी सिंह और देवदत्त नागे भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म में प्रभास ने भगवान श्रीराम का और कृति सेनन ने माता सीता का रोल प्ले किया था. फिल्म का निर्देशन ओम राउत ने किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}