मनोरंजन

सनी देओल की ‘गदर 2’ के आगे क्या टिक पाएगी अक्षय कुमार की OMG 2?

सनी देओल (Sunny Deol) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘गदर 2’ (Gadar 2) और ‘ओएमजी 2’ (OMG2) 11 अगस्त को थियेटर में रिलीज हो गई है. इन दोनों ही फिल्मों के क्लैश की वजह से बॉक्स ऑफिस पर फिल्म क्रिटिक्स से लेकर, मेकर्स, फिल्म के लीड एक्टर्स और बाकी सितारे नजरें गड़ाए हुए हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि इन दोनों ही फिल्मों के पहले पार्ट ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कलेक्शन किया था. लेकिन कई साल बाद जब ये दोनों फिल्में एक साथ भिड़ेंगी तो बॉक्स ऑफिस पर कौन किसको मात देगा इसे लेकर लोगों के बीच लगातार चर्चा हो रही है. जानिए इन दोनों फिल्मों के पहले दिन के कलेक्शन का अनुमान, फिल्म देखने के बाद लोगों का रिएक्शन और भी इस फिल्म से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट.

OMG 2 रिलीज होते ही अक्षय कुमार ने किया ट्वीट

‘ओएमजी 2’ फिल्म रिलीज होते ही अक्षय कुमार ने ट्वीट किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है. अक्षय ने लिखा- ‘ओएमजी 2 अब आपके नजदीकी सिनेमाघरों में. अभी टिकट बुक करें.’

सनी देओल के बेटे करण देओल ने फिल्म रिलीज होते ही किया ये पोस्ट

सनी देओल के बेटे करण देओल ने अपने पिता सनी देओल की मूवी ‘गदर 2’ रिलीज होने से पहले पोस्ट किया था जो काफी वायरल हुआ था. इस पोस्ट में फोटो शेयर कर लिखा- ‘पूरी दुनिया ‘गदर 2′ रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रही है…मैं भी काफी एक्साइटेड हूं और इंतजार कर रहा हूं. काम के प्रति आपका जुनून किसी से मैच नहीं कर सकता. ये रिमार्केबल फिल्म रहेगी पापा.’

इन दोनों फिल्मों का पहले दिन का कलेक्शन कितना हुआ ये जानने के लिए आपको थोड़ा इंतजार करना होगा लेकिन कितना कलेक्शन कर सकती है इसके आंकड़े सामने आ गए हैं. इन आंकड़ों को देखकर ये जरूर कहा जा सकता है कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) शुरुआती आंकड़ों में सनी देओल से मात खाते नजर आ रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षय कुमार की ‘ओएमजी 2’ (OMG 2) की एडवांस बुकिंग में करीबन एक लाख टिकट बिके हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक खिलाड़ी कुमार की ये फिल्म पहले दिन करीबन 10 से 11 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है. Gadar 2 की बात करें तो 3,91,975 टिकटों की एडवांस बुकिंग हुई. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक ‘गदर 2’ फिल्म के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन करीबन 30 से 35 करोड़ तक हो सकता है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}