मनोरंजन

सिद्धार्थ मल्होत्रा की ‘योद्धा’ 15 दिसंबर को रिलीज होगी

धर्मा प्रोडक्शंस अपनी सिद्धार्थ मल्होत्रा की अगुवाई वाली एक्शन फिल्म ‘योद्धा’ को 15 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज करने के लिए तैयार है। फिल्म का निर्देशन नवोदित जोड़ी पुष्कर ओझा और सागर अंब्रे ने किया है। फिल्म निर्माता करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शंस और शशांक खेतान की मेंटर डिसिपल फिल्म्स ने इस परियोजना का निर्माण किया है।

यह फिल्म पहले जुलाई में आने वाली थी।

निर्माताओं ने एक प्रेस नोट में कहा, “सिद्धार्थ मल्होत्रा द्वारा निर्देशित और नवोदित जोड़ी सागर अंब्रे और पुष्कर ओझा द्वारा निर्देशित फ्रेंचाइजी की पहली एक्शन फिल्म योद्धा – 15 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।” हीरू जौहर, करण जौहर, अपूर्व मेहता और खेतान द्वारा निर्मित इस फिल्म में राशि खन्ना और दिशा पटानी भी हैं।

अतीत में, मल्होत्रा और धर्मा ने कई फिल्मों में साथ काम किया है, जिनमें उनकी पहली फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’, ‘हंसी तो फंसी’, ‘कपूर एंड संस’ और ‘शेरशाह’ शामिल हैं।

आगे बढ़ी योद्धा की रिलीज डेट
सिद्धार्थ मल्होत्रा की अगली रिलीज एक एक्शन एडवेंचर फिल्म योद्धा है। करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी योद्धा जुलाई में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब मेकर्स इसकी रिलीज को आगे खिसका दिया है।

कब रिलीज होगी फिल्म ?
योद्धा पहले 7 जुलाई 2023 को थिएटर्स में रिलीज होने वाली थी। वहीं, अब फिल्म इस साल के अंत में 15 दिसंबर को रिलीज होगी। धर्मा प्रोडक्शन ने सोमवार को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर योद्धा की अपडेट शेयर की है।

धर्मा प्रोडक्शन ने शेयर किया पोस्ट
पोस्ट में लिखा है, “रीफ्यूलड और उड़ान भरने के लिए तैयार। योद्धा- डेब्यूटेंट डायरेक्टर्स की जोड़ी सागर आम्ब्रे और पुष्कर ओझा के निर्देशन में बनी और सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर योद्धा फ्रेंचाइजी की पहली एक्शन फिल्म 15 दिसंबर, 2023 को थिएटर्स में रिलीज होगी। फिल्म में दिशा पाटनी और राशि खन्ना भी लीड रोल में हैं।”

सिद्धार्थ फिर बने स्पाई एजेंट
सिद्धार्थ मल्होत्रा बॉलीवुड के उन स्टार्स की लिस्ट में शुमार हो चुके हैं, जो स्पाई एजेंट फिल्म कर रहे हैं। योद्धा उनकी दूसरी फिल्म है। इससे पहले एक्टर मिशन मजनू में स्पाई एजेंट की भूमिका निभाते हुए नजर आए थे।

बॉलीवुड का स्पाईवर्स
योद्धा के अलावा इस साल कई और स्पाई एजेंट फिल्में पाइपलाइन में है। सलमान खान की टाइगर फ्रेंचाइजी का अगला पार्ट भी इस साल दिवाली पर रिलीज हो रहा है। इसके अलावा शाह रुख खान भी अपनी फिल्म जवान को लेकर चर्चा में बने हुए है। इस फिल्म एक्टर एक बार फिर स्पाई बनकर एक्शन करते हुए नजर आएंगे। इससे पहले किंग खान, पठान में स्पाई एजेंट के किरदार में नजर आए थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}