बिज़नेस

2023 BMW X1 M35i M परफॉर्मेंस वेरिएंट का खुलासा किया गया

BMW ने एक्स1 एसयूवी के एम परफॉर्मेंस वेरिएंट का खुलासा किया है। X1 M35i xDrive नाम की यह SUV मर्सिडीज-AMG GLA 35 पर केंद्रित है। पावर 2.0-लीटर चार-सिलेंडर टर्बो-पेट्रोल के ट्यून्ड संस्करण से आती है। M35i को अतिरिक्त स्तर का प्रदर्शन देने के लिए कई यांत्रिक परिवर्तनों का लाभ मिलता है। ऑटो टुडे ने हाल ही में 2023 बीएमडब्ल्यू एक्स1 की समीक्षा की, पहली ड्राइव समीक्षा पढ़ने/देखने के लिए यहां क्लिक करें।

कॉस्मेटिक परिवर्तनों के संबंध में, 2023 बीएमडब्ल्यू एक्स1 एम35आई एक्सड्राइव का लुक मानक एसयूवी की तुलना में अधिक आक्रामक है। फ्रंट, साइड और रियर सभी स्पोर्टी हैं और पीछे के स्पॉइलर के साथ एसयूवी को एक अच्छा लुक देते हैं। पीछे की तरफ नए क्वाड एग्जॉस्ट पाइप भी हैं। स्पोर्टी अपील को बढ़ाने के लिए केबिन को भी दोबारा तैयार किया गया है। इसमें इंस्ट्रूमेंट पैनल पर अलकेन्टारा ट्रिम, एन्थ्रेसाइट रंग का रूफ लाइनर, वैकल्पिक एम स्पोर्ट सीटें, बीएमडब्ल्यू आईड्राइव 9 ओएस और कई स्पोर्टी ट्रिम तत्व मिलते हैं।

2023 BMW एक्स1 एम35आई एक्सड्राइव 2.0-लीटर चार-सिलेंडर टर्बोचार्ज्ड मोटर द्वारा संचालित है जो यूरोपीय स्पेक कार में 296बीएचपी और यूएस और अन्य चयनित बाजारों के लिए 317बीएचपी विकसित करता है। शक्ति में वृद्धि एक मजबूत क्रैंकशाफ्ट, एक अनुकूलित तेल आपूर्ति प्रणाली और बेहतर मुख्य बीयरिंग शैल और कैप का परिणाम है। इंजन को मैकेनिकल स्लिप डिफरेंशियल के साथ 7-स्पीड डीसीटी से जोड़ा गया है। बीएमडब्ल्यू के एक्सड्राइव सिस्टम के माध्यम से सभी पहियों पर बिजली भेजी जाती है। एसयूवी 5.4 सेकंड में शून्य से 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकती है और इसकी टॉप स्पीड 250 किमी प्रति घंटे है।

मैकेनिकल अपग्रेड में एम कंपाउंड ब्रेक सिस्टम शामिल है जो सामने की तरफ 385 मिमी ड्रिल्ड डिस्क के साथ चार-पिस्टन कैलिपर्स और पीछे की तरफ सिंगल-पिस्टन इकाइयों के साथ ठोस 330 मिमी डिस्क का उपयोग करता है। कार को वैकल्पिक 19 या 20-इंच पहियों के साथ निर्दिष्ट किया जा सकता है। इसमें स्पोर्ट स्टीयरिंग के साथ स्टैंडर्ड तौर पर एडजस्टेबल एम सस्पेंशन भी मिलता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}