मनोरंजन

28 सितंबर को नहीं आएगी प्रभास की ‘सालार’, मेकर्स ने लिया ये बड़ा फैसला

प्रभास की फिल्म ‘सालार’ (Salaar) का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. लेकिन कुछ दिनों से ऐसी खबरें आ रही थीं कि सालार की रिलीज डेट मेकर्स ने आगे बढ़ा दी. पहले ये रिलीज डेट 28 सितंबर थी. इन खबरों के बीच अब ‘सालार’ फिल्म के मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट की तारीख आगे बढ़ाने का आधिकारिक ऐलान कर दिया है और ट्वीट भी किया है. इसके साथ ही इसके रिलीज डेट आगे बढ़ाने की मजबूरी भी बताई.

इस वजह से बढ़ी आगे डेट

प्रभास (Prabhas) की फिल्म ‘सालार’ का निर्देशन ‘केजीएफ’ फिल्म डायरेक्टर प्रशांत नील भट्ट कर रहे हैं. फिल्म के मेकर्स ने होमब्लिस फिल्म्स की ओर से बयान जारी किया. बयान में कहा- ‘हम आपको सपोर्ट की सराहना करते हैं. कुछ अप्रत्याशित परिस्थितियों की वजह से ‘सालार’ की रिलीज डेट को 28 सितंबर से आगे बढ़ा दिया गया है.’

अब कब रिलीज होगी सालार?
बयान में आगे लिखा- ‘ये फैसला बहुत सोच समझकर लिया गया है. हम चाहते हैं कि बेहतर सिनेमा का अनुभव आपको मिले. हमारी टीम इस फिल्म के लिए दिन रात काम कर रही है ताकि हम आपको मानकों पर खरा उतार सकें. फिल्म की नई रिलीज डेट जल्द बताएंगे. हमारे साथ बने रहिए क्योंकि अभी हम ‘सालार- पार्ट वन सीज फायर’ को फाइनल टच दे रहे हैं. इस जर्नी में जुड़े रहने के लिए शुक्रिया.’ आपको बता दें, ‘सालार’ में प्रभास के अलावा श्रति हासन, पृथ्वीराज सुकुमारन, जगपति बाबू अहम किरदार में है. खबरों तो ये भी आ रही हैं सालार की डिले की वजह से ‘केजीएफ 3’ भी डिले हो सकती है.

प्रभास पर टिकी फैंस की नजरें
‘आदिपुरुष’ में श्रीराम का रोल निभाने के बाद प्रभास की काफी किरकिरी हुई. यहां तक कि उन्हें डायलॉग बोलने के तरीके और चाल-ढाल को लेकर भी खूब ट्रोल किया गया. ऐसे में अब फैंस को प्रभास की ‘सालार’ से काफी उम्मीदें हैं. इसके अलावा प्रभास के पास मेगा बजट फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ भी है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}