मनोरंजन

‘Bigg Boss OTT 2’: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पूर्व पत्नी आलिया हुईं बाहर

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पूर्व पत्नी आलिया ने हाल ही में बिग बॉस ओटीटी 2 में अपनी भागीदारी को लेकर सुर्खियां बटोरीं। बीबी ओटीटी 2 के प्रीमियर एपिसोड में, आलिया ने खुलासा किया कि नवाजुद्दीन ने उन्हें अपना करियर शुरू करने के लिए प्रोत्साहित किया। दूसरी ओर, अभिनेता ने उन्हें आश्वासन दिया कि वह उनके बच्चों को पेरिस यात्रा पर ले जाएंगे। दुर्भाग्य से, उन्हें सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले रियलिटी शो से बाहर कर दिया गया है।

आलिया बिग बॉस ओटीटी 2 से बाहर हो गईं
आलिया को इस हफ्ते जिया शंकर के साथ घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट किया गया था। बिग बॉस ओटीटी 2 पर सप्ताह के मध्य में एक आश्चर्यजनक निष्कासन हुआ। और उसी प्रक्रिया के दौरान, नवाजुद्दीन की पूर्व पत्नी शो से बाहर हो गईं।

जब पूजा भट्ट ने आलिया से ‘विक्टिम कार्ड’ छोड़ने को कहा
बिग बॉस ओटीटी 2 पर नामांकन प्रक्रिया के दौरान, पूजा भट्ट ने लगातार नवाजुद्दीन से अलग होने की बात करके आलिया से विक्टिम कार्ड छोड़ने के लिए कहा।

“हमारे व्यक्तित्व के बारे में छोटी-छोटी बातें जीवन में हमारे व्यक्तित्व के बारे में बहुत कुछ बताती हैं। हम वही हैं जो हम करते हैं, न कि वह जो हम कहते हैं कि हम करने जा रहे हैं। मैं आपको स्पष्ट रूप से कुछ बताना चाहूंगा, शादी मेरी भी टूटी है, ढेर सारी औरतों की टूटी है इसके पहले और दुर्भाग्य से भविष्य में और भी इससे गुजरना होगा, लेकिन लोग विक्टिम कार्ड देखकर थक जाते हैं। मुझे लगता है कि अगर आप विक्टिम कार्ड छोड़ देंगे, तो आप जीवन में बहुत आगे तक जाएंगे,” पूजा ने कहा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}