दिल्लीराज्य

Delhi मेट्रो में नाबालिग के साथ की गंदी हरकत, यात्रियों ने आरोपी को किया पुलिस के हवाले

देश की राजधानी दिल्ली एक बार फिर शर्मसार हुई है. दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) के अंदर अश्लील और आपत्तिजनक हरकत करने का मामला सामने आया है. दरअसल मेट्रो में यात्रा के दौरान एक नाबालिग के साथ कथित तौर पर आपत्तिजनक हरकत करने पर एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. अधिकारियों ने गुरुवार को यह जानकारी मीडिया से साझा की है. अधिकारियों ने बताया कि घटना दिल्ली मेट्रो की ‘रेड लाइन’ पर बुधवार रात करीब 8 बजकर 30 मिनट की है. उस समय रक्षाबंधन पर्व के कारण ट्रेन के डिब्बे में काफी भीड़ थी.

भीड़ के बीच आपत्तिजनक हरकत

अधिकारियों ने बताया कि नाबालिग की मां को पता चला कि भीड़भाड़ के बीच डिब्बे में आरोपी व्यक्ति ने मास्टरबेशन किया और स्पर्म को बेटी के ऊपर फेंक दिया. घटना से हैरान फैमिली सीलमपुर स्टेशन पर उतर गई. मूलरूप से पश्चिम बंगाल के रहने वाले आरोपी व्यक्ति को प्रत्यक्षदर्शी एवं दो यात्रियों ने पकड़ लिया और शाहदरा स्टेशन पर दिल्ली मेट्रो अधिकारियों के हवाले कर दिया. इसके बाद स्टेशन अधिकारियों ने पुलिस को इस बारे में सूचित किया.

पहले भी सामने आ चुके हैं ऐसे मामले

इसी साल मई के महीने में ऐसा शर्मनाक मामला सामने आया था. गौरतलब है कि तब दिल्ली महिला आयोग (DCW) ने मेट्रो ट्रेन में अश्लील हरकत करते हुए एक शख्स का वीडियो वायरल होने के संबंध में शहर की पुलिस को नोटिस जारी किया था. आयोग ने कहा कि एक वायरल वीडियो सामने आया है, जिसमें एक शख्स को दिल्ली मेट्रो में बेशर्मी से ‘अश्लील हरकत’ करते हुए देखा जा सकता है. यह बहुत ही गंभीर मामला है. मालीवाल ने कहा था कि सोशल मीडिया पर सामने आए एक वीडियो में एक शख्स को दिल्ली मेट्रो में बेशर्मी से मास्टरबेट करते हुए देखा जा सकता है. ये बेहद घिनौनी और परेशान करने वाली घटना है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}