देशधार्मिक

Dhanbad : Police तो छोड़ो, भगवान से भी नहीं डरते चोर! Hanuman Mandir का तोड़ा ताला

जब कोई किसी के साथ अन्याय करता है या पाप करता है, तो उसे भगवान से डर होता है, लेकिन Dhanbad में तो छोड़िए Police को, चोरों को तो भगवान से भी डर नहीं लगता। इसका जीवंत सबूत देखने को मिला। आइए हम उस घटना के बारे में जानते हैं जो Dhanbad, Jharkhand में हुई है।

वास्तव में, कल रात चोरों ने Dhanbad के Bank Mod Police station क्षेत्र में स्थित Jorafatak रोड पर स्थित Hanuman मंदिर से हजारों की मूल्यवान चांदी की वस्तुएं चोरी की। सुबह pooja के लिए आये मंदिर के पुजारी को इस घटना की जानकारी मिली। इसी बीच, पुजारी ने इसे Bank Mod Police station को इसके बारे में लिखित शिकायत दी, जिसके बाद Police ने इस मामले की जांच शुरू की।

इस घटना के बारे में बताया जा रहा है कि चोरों ने Jorafatak रोड पर स्थित Hanuman मंदिर की गेट का ताला तोड़ा और उंब्रेला और मुकुट, 4 कड़े और दान पेटी के साथ-साथ Hanuman की मूर्ति के अंदर Radha-Krishna की चांदी की मूर्ति भी चोरी की। घटना के बाद, Pujari ने बैंक मोड़ police station में इसके बारे में लिखित शिकायत दी है।

उन्होंने बताया कि यह मंदिर बहुत पुराना है जहां से चोरों ने करीब 40 से 50,000 रुपये की मूल्यवान वस्तुएं चोरी की हैं। इसी बीच, स्थानीय लोगों ने बताया कि मंदिर के ताले तोड़कर पिछली रात मंदिर में रखे दान पेटी, चांदी की उंब्रेला, मुकुट के साथ-साथ अन्य मूल्यवान वस्तुएं चोरी हो गई और यह एक बेहद दुर्भाग्यपूर्ण घटना है। उन्होंने police प्रशासन से मांग की है कि जल्द से जल्द चोरों को पकड़ा जाए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}