मनोरंजन

Gadar 3, सकीना’ ने फिर किया ‘गदर’ के नए पार्ट पर कमेंट, नाराज डायरेक्टर बोले

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) इन दिनों गदर 2 की सक्सेस को खूब एन्जॉय कर रही हैं. गदर 2 की सक्सेस पर एक्ट्रेस बैक टू बैक इंटरव्यूज भी दे रही हैं. इसी कड़ी में एक्ट्रेस ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया था, जहां अमीषा का कहना था अगर गदर 3 बनी और उसमें तारा सिंह और सकीना का स्क्रीन टाइम ज्यादा नहीं हुआ तो वह फिल्म रिजेक्ट कर देंगी. अमीषा पटेल (Ameesha Patel Movies) का यह कमेंट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वहीं दूसरी तरफ अमीषा के कमेंट को लेकर गदर के डायरेक्टर अनिल शर्मा (Gadar Director) ने चुप्पी तोड़ दी है और कहा है कि उनके (अमीषा) के सोचने और कहने से क्या होता है…!

गदर के डायरेक्टर ने अमीषा के कमेंट पर दिया रिएक्शन!

गदर और गदर 2 के डायरेक्टर अनिल शर्मा (Anil Sharma Gadar) ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है. जहां डायरेक्टर से अमीषा पटेल (Ameesha Patel Controversy) के गदर 3 रिजेक्ट करने वाले कमेंट पर सवाल किया गया. जिसपर अनिल शर्मा ने रिएक्ट करते हुए कहा- इस फिल्म के दौरान अमीषा जी ने बहुत कुछ कहा है, मैं इस बारे में बात नहीं करना चाहूंगा, मैं उनकी इज्जत करता हूं और आगे भी करता रहूंगा. सकीना का किरदार मेरे दिल से जन्मा था, उनके नहीं. साथ ही अनिल शर्मा ने कहा- मुझे खुद को नहीं पता गदर 3 में क्या होगा, उनके कहने या सोचने से क्या होता है.

अमीषा के गदर से जुड़ने पर अनिल शर्मा हैं खुश!

डायरेक्टर अनिल शर्मा (Anil Sharma and Ameesha Patel) ने अपनी बात पूरी करते हुए कहा- मैं खुश हूं कि वह गदर से जुड़ी हुई हैं, मैं उनका शुक्रिया करता हूं, वह अच्छा बोलें या बुरा, यह उनका मन है. वहीं गदर 2 की सक्सेस की बात करें तो गदर 2 रिलीज के 22 वें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर अपना हथौड़ा चला रही है. सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म तीसरे हफ्ते में भी ताबड़तोड़ कमाई कर रही है और अब 500 करोड़ी क्लब में शामिल होने से बस इंच भर दूर है. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म अब तक 494.65 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}