टेक्नोलॉजी

Jio-Airtel को टेंशन देने आया इस कंपनी का broadband free मिलेगा Disney+ Hotstar Subscription

इस कंपनी की broadband plan ने Jio-Airtel को चिंता में डाल दिया है! आपको free Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन मिलेगा

World Cup के दौरान, Jio और Airtel कई ऐसे प्लान्स लॉन्च किए हैं जिसमें फ्री Disney+Hotster सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। अब Indian होमग्रोव्न internet स्टार्टअप Excitel ने क्रिकेट प्रेमियों के लिए ‘World Cup’ broadband प्लान लॉन्च किया है, जिसका मूल्य मात्र ₹ 499 प्रति महीना है, जो December 5 से November 19 तक क्रिकेट प्रेमियों के लिए Disney+Hotster स्पेशल एक्सेस के साथ आता है। सब्सक्रिप्शन और 300 Mbps तक की लाइटनिंग-फास्ट internet स्पीड की सुविधा शामिल है। चलिए, इसके बारे में जानते हैं….

Excital World Cup Broadband प्लान

1 साल की सब्सक्रिप्शन के साथ 300Mbps Beast प्लान का आनंद लेने के लिए ग्राहकों को प्रति महीने ₹ 499 खर्च करना होगा। Excital कह रहा है कि यह प्लान उपयोगकर्ताओं को अपने टेलीविजन खर्च को नियंत्रित करने और किसी भी गुणवत्ता की कमी की आवश्यकता नहीं है। इसके अलावा, यह प्लान Disney+Hotster का पूर्ण एक्सेस देता है और लाइव क्रिकेट मैच के लिए उपयोगकर्ताओं को पूरी तरह से खोलता है।

Excital Cable Cutter प्लान

हाल ही में Excitel ने अपना Cable Cutter Plan’ लॉन्च किया, जिसमें 400 Mbps internet सेवा, 16 प्रीमियम OTT apps के साथ एक बंडल, और 550+ लाइव टीवी चैनलों का पूरा एक्सेस शामिल है। इस प्लान की मासिक मूल्य ₹ 592 है, और यह 12 महीने के लिए उपलब्ध है।

Excitel ने अपनी सेवाओं को और भी 35 से अधिक शहरों में बढ़ा दिया है, जिसमें 400 Mbps की गति और 16 app सब्सक्रिप्शन के साथ 32 inch का स्मार्ट टीवी और 200 inch की viewing अनुभव के साथ ‘बिग स्क्रीन’ प्लान और ‘मिनी’ अनुभव के साथ Home Theatre प्लान शामिल हैं। दोनों प्लान दरकिनार हैं, और दोनों में पूर्ण HD projection video feature हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}