मनोरंजन

Kangana Ranaut ने Film ‘Emergency’ की रिलीज डेट की घोषणा करते हुए नया टीज़र जारी किया

Kangana Ranaut अपनी अगली फिल्म ‘इमरजेंसी’ में पहली भारतीय महिला प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाती नजर आएंगी। शूटिंग शुरू होने पर फिल्म का पहला लुक जारी किया गया था। आज, 24 जून को, अभिनेत्री ने बहुप्रतीक्षित फिल्म की रिलीज की तारीख के साथ एक नया टीज़र जारी किया। ‘इमरजेंसी’ 24 नवंबर 2023 को दुनिया भर में रिलीज होगी।

कंगना ने लिखा, “रक्षक या तानाशाह? हमारे इतिहास के सबसे काले दौर का गवाह बनें जब हमारे राष्ट्र के नेता ने अपने लोगों पर युद्ध की घोषणा की। #इमरजेंसी 24 नवंबर को दुनिया भर में रिलीज हो रही है।”


‘इमरजेंसी’ एक आगामी भारतीय हिंदी भाषा की जीवनी पर आधारित ऐतिहासिक ड्रामा फिल्म है, जो Kangana Ranaut  द्वारा निर्देशित और निर्मित है, पटकथा रितेश शाह की है और कहानी रनौत की है।

‘इमरजेंसी’ एक ऐसी फिल्म है जो भारत के पूर्व प्रधान मंत्री के रूप में उनके राजनीतिक करियर का पता लगाती है और कैसे उन्होंने 1975 में हुई घटनाओं की श्रृंखला में बाधाओं का सामना किया, जिसने भारत के इतिहास को बदल दिया। पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी देश की तीसरी प्रधानमंत्री थीं और आज तक वह प्रधानमंत्री बनने वाली एकमात्र महिला हैं। वह भारत के पहले प्रधान मंत्री जवाहरलाल नेहरू की बेटी थीं।

इससे पहले, कंगना ने तमिलनाडु की पूर्व प्रधानमंत्री जे जयललिता की 2021 की बायोपिक में ‘थलाइवी’ का किरदार निभाया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}