मनोरंजन

‘Leo’ में कथित तौर पर Drugs का महिमामंडन करने पर अभिनेता Vijay के खिलाफ शिकायत दर्ज

Thalapathy Vijay की लियो 2023 की सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। लोकेश कनगराज निर्देशित यह फिल्म अक्टूबर में रिलीज होगी। 22 जून को, विजय के जन्मदिन पर लियो का पहला एकल, ना रेडी, का अनावरण किया गया। जहां यह गाना चार्टबस्टर बन गया, वहीं इसने टीम को परेशानी में भी डाल दिया है। आरटीआई सेल्वम नाम के एक कार्यकर्ता ने ना रेडी गाने में नशीली दवाओं के उपयोग और उपद्रव को महिमामंडित करने के लिए टीम के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

थलपति विजय NAA रेडी गाने को लेकर मुसीबत में फंसे

विजय के 49वें जन्मदिन पर, निर्माताओं ने लियो का फर्स्ट-लुक पोस्टर जारी किया। प्रशंसक यह जानने के लिए उत्सुक थे कि क्या लियो एलसीयू – लोकेश सिनेमैटिक यूनिवर्स का हिस्सा थे।

थलपति विजय और लियो के निर्माता हाल ही में रिलीज़ हुए ना रेडी गाने को लेकर मुसीबत में हैं। चेन्नई के कोरुक्कुप्पेट्टाई के रहने वाले आरटीआई सेल्वम नामक एक कार्यकर्ता ने ना रेडी सॉन्ग में नशीली दवाओं के उपयोग और उपद्रव का महिमामंडन करने के लिए विजय और लियो टीम के खिलाफ शिकायत दर्ज की है।

उन्होंने 25 जून को ऑनलाइन शिकायत दर्ज की और 26 जून को सुबह लगभग 10 बजे अपनी याचिका दायर की। उन्होंने अदालत से उनके खिलाफ मादक पदार्थ नियंत्रण अधिनियम के तहत कार्रवाई करने का आग्रह किया। गौरतलब है कि चेन्नई पुलिस नशीली दवाओं के उपयोग के खिलाफ शहर भर में कई कार्यक्रम आयोजित कर रही है। कार्यक्रमों में अभिनेता कार्थी और विजय एंटनी ने हिस्सा लिया।

लियो एक एक्शन थ्रिलर है, जिसे लोकेश कनगराज ने लिखा और निर्देशित किया है। फिल्म में थलपति विजय, संजय दत्त और तृषा मुख्य भूमिका में हैं। एक्शन थ्रिलर 19 अक्टूबर को आयुध पूजा सप्ताहांत के साथ सिनेमाघरों में रिलीज होगी। गौतम वासुदेव मेनन, एक्शन किंग अर्जुन, मिसस्किन, मंसूर अली खान और प्रिया आनंद सहायक कलाकारों का हिस्सा हैं। ललित कुमार और जगदीश पलानीसामी द्वारा निर्मित इस फिल्म में संगीत अनिरुद्ध रविचंदर ने दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}