मध्य प्रदेश

Luteri Dulhan MP के ग्वालियर में ससुराल से सोना, 1.5 लाख रुपये नकद लेकर भागी नवविवाहित बहनें

Luteri Dulhan  हाल ही में दो भाइयों से शादी करने वाली दो बहनें मध्य प्रदेश के ग्वालियर में अपने ससुराल से कथित तौर पर सोना और 2.5 लाख रुपये नकद लेकर भाग गईं।

थाटीपुर थाना क्षेत्र के दर्पण कॉलोनी निवासी भरत गुप्ता ने अपनी शिकायत में कहा है कि उसने और उसके मौसेरे भाई रोहित गुप्ता ने उत्तर प्रदेश के गोरखपुर की रहने वाली संजना और अंजलि से शादी की थी. गुप्ता ने कहा कि नौ जून को सगाई के बाद दोनों ने 11 जून को शादी कर ली। उनकी मौसी का बेटा बंटी गुप्ता, उनके दोस्त जीतू और लालू ने मैचमेकर की भूमिका निभाई थी।

Luteri Dulhan  हालांकि, शादी के महज पांच दिन बाद ही चीजें बदल गईं, जब भरत गुरुवार को हाई कोर्ट में काम के लिए निकले। भरत ने आरोप लगाया कि जब वह बाहर था तब संजना और अंजलि घर से सोना और नकदी लेकर फरार हो गए। घटना के वक्त भरत की मां और बड़ी बहन घर पर थीं।

भरत को उसकी मां का फोन आया और उसने घटना की जानकारी दी। फिर उसने तुरंत अपनी पत्नी से संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन उसका फोन पहले अनुत्तरित रहा और फिर बंद हो गया। इसके बाद भरत गुप्ता ने पुलिस से संपर्क किया और दोनों बहनों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। भरत के पास केवल उनका (आरोपी बहनों का) आधार कार्ड है, जो पारस खंड, बरगदवा हरेन्या महाराजगंज, उत्तर प्रदेश में उनके पते को इंगित करता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}