टेक्नोलॉजी

OnePlus Nord 3, OnePlus Nord CE 3 और Buds 2R के 5 जुलाई को भारत में लॉन्च की हुई पुष्टि

OnePlus ने 5 जुलाई को भारत में OnePlus Nord 3 5G, Nord CE 3 5G, Buds 2R और वनप्लस बीडब्ल्यूजेड2 एएनसी सहित कम से कम चार नए उत्पाद लॉन्च करने की पुष्टि की है। दोनों नए फोन कमोबेश एक जैसे दिखते हैं , लेकिन कीमत को उचित ठहराने के लिए निर्माण गुणवत्ता में अंतर दिखाई दे सकता है। दूसरी ओर, बड्स 2आर मूल वनप्लस नॉर्ड बड्स का स्थान लेगा, जो कीमत में कटौती के साथ उपलब्ध हैं। ऐसा प्रतीत होता है कि वनप्लस BWZ2 ANC कंपनी का नया नेकबैंड इयरफ़ोन है।

वनप्लस का कहना है कि नए उत्पादों का अनावरण 5 जुलाई को शाम 7:30 बजे वनप्लस नॉर्ड समर लॉन्च इवेंट में किया जाएगा।

OnePlus Nord 3 5जी से शुरू होकर, फोन में ऑडियो मोड, एक फ्लैट डिस्प्ले और दो रंग विकल्पों (टेम्पटेस्ट ग्रे और मिस्टी ग्रीन) को प्रबंधित करने के लिए एक अलर्ट स्लाइडर की सुविधा होने की पुष्टि की गई है। अन्यथा, Nord 3 5G कुछ समय से लीक का हिस्सा रहा है, और अब फोन के बारे में लगभग सब कुछ पता चल गया है।

नॉर्ड 3 संभवतः 6.74-इंच फुल-एचडी+ AMOLED डिस्प्ले और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। रियर कैमरा सिस्टम में 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा शामिल है। अन्य अफवाहित विशिष्टताओं में Android 13, 5G, डाइमेंशन 9000 SoC और एक अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर शामिल हैं। उम्मीद है कि फोन दो स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन के साथ आएगा। बेस 8GB रैम और 128GB स्टोरेज विकल्प के लिए कीमत 32,999 रुपये और 16GB रैम और 256GB स्टोरेज मॉडल के लिए 36,999 रुपये निर्धारित की जा सकती है।

OnePlus Nord 3 5जी नॉर्ड 3 का हल्का वर्जन होगा। आधिकारिक पोस्टर से पता चलता है कि फोन में अलर्ट स्लाइडर की कमी होगी। स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 782G और 80W वायर्ड SuperVOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी होने की उम्मीद है। इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7 इंच का फ्लुइड AMOLED डिस्प्ले और पीछे की तरफ ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) के साथ 50-मेगापिक्सल IMX890 प्राइमरी सेंसर भी हो सकता है। पीछे की तरफ दो और कैमरा सेंसर होंगे।

बड्स 2आर की बात करें तो कंपनी ने केवल इसके काले और नीले रंग विकल्पों का खुलासा किया है। मूल नॉर्ड बड्स केस के नुकीले किनारों की तुलना में केस का किनारा अधिक चिकना, गोल है। यह ऐप समर्थन, स्पर्श नियंत्रण और लगभग सात घंटे सुनने का समय प्रदान कर सकता है। ईयरबड्स में ANC की कमी हो सकती है, जो मूल नॉर्ड बड्स पर भी उपलब्ध नहीं है। ईयरबड्स की कीमत 3,000 रुपये से कम हो सकती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}