भोपालमध्य प्रदेशराज्य

PhonePe ने मध्य प्रदेश में सीएम के पोस्टरों पर कांग्रेस को कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दी

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाने वाले कांग्रेस के पोस्टर पूरे भोपाल में सामने आने के बाद, डिजिटल भुगतान कंपनी PhonePe ने पोस्टरों में अपने लोगो के इस्तेमाल पर आपत्ति जताई है।

चुनावी राज्य मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और कांग्रेस के बीच पोस्टरों की जंग के बीच, कांग्रेस ने राजधानी भोपाल में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के पोस्टर चिपकाए, जिसमें उन पर काम करवाने का आरोप लगाया गया। पैसे के बदले में.

चौहान के चेहरे वाले क्यूआर कोड वाले पोस्टर में लिखा है: “50% लाओ, फोनपे काम कराओ (अपना काम कराने के लिए 50% कमीशन का भुगतान करें)”।

PhonePe ने सोमवार को ट्विटर पर पोस्टरों पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि उसके लोगो को पोस्टरों से हटा दिया जाना चाहिए और उसने “किसी भी तीसरे पक्ष, चाहे वह राजनीतिक हो या गैर-राजनीतिक, द्वारा अपने ब्रांड लोगो के अनधिकृत उपयोग पर आपत्ति जताई है।”

कंपनी ने कहा कि लोगो का कोई भी अनधिकृत उपयोग “कानूनी कार्रवाई” को आमंत्रित करेगा क्योंकि उसने कांग्रेस पार्टी से फोनपे ब्रांड और लोगो वाले पोस्टर हटाने के लिए कहा था।

“फोनपे किसी भी तीसरे पक्ष द्वारा अपने ब्रांड लोगो के अनधिकृत उपयोग पर आपत्ति जताता है, चाहे वह राजनीतिक हो या गैर-राजनीतिक। हम किसी भी राजनीतिक अभियान या पार्टी से संबद्ध नहीं हैं। फोनपे लोगो हमारी कंपनी का एक पंजीकृत ट्रेडमार्क है। बौद्धिक संपदा का कोई भी अनधिकृत उपयोग PhonePe के अधिकार कानूनी कार्रवाई को आमंत्रित करेंगे। कंपनी ने ट्वीट किया, हम विनम्रतापूर्वक @INCMP से हमारे ब्रांड और लोगो वाले पोस्टर हटाने का अनुरोध करते हैं।

मध्य प्रदेश में पोस्टर युद्ध हाल ही में संपन्न कर्नाटक चुनावों के समान है। दक्षिणी राज्य में चुनाव से पहले, कांग्रेस ने पिछले मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई के खिलाफ ‘पेसीएम’ पोस्टर अभियान चलाया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}