मनोरंजन

PI Meena Web Series: Crime Detective सीरीज के हैं शौकीन तो PI Meena है बेस्ट, रोमांच ऐसा एक सीन भी मिस करना झेल नहीं पाएंगे

PI Meena Web Series: अगर आप किसी भी अपराध जांचकर्ता सीरीज पसंद करते हैं तो यह आपके लिए सबसे अच्छा हो सकता है। यह वेब सीरीज P.I. Meena के बारे में है। यह web series 3 November को Amazon Prime पर रिलीज़ की जाएगी। इस कहानी के आरंभ से लेकर अंत तक आपको मोहित करने वाली है। इसमें दिखाया गया है कि एक युवा और परेशान निजी जांचकर्ता एक बहुत रोमांचक तरीके से मामले की जांच करता है।

एक विभिन्न दुनिया से जुड़ जाएगा

लेखक और निर्माता Arindam Mitra ने इस web series के बारे में बात की। Arindam ने कहा – ‘हम एक कहानी प्रस्तुत करने जा रहे हैं जो दर्क, खतरनाक और मेज-जैसे अपराध की दुनिया में निजी जांचकर्ता मीना के दृष्टिकोण से दर्शकों को ले जाती है। हमारे लिए इस प्रकार की एक शक्तिशाली कहानी को महिला की प्रमुख भूमिका में बनाने का गर्व है।

डायरेक्टर Debloy Bhattacharya का पहला हिंदी परियोजना

निर्देशक Debloy Bhattacharya ने कहा – ‘मैं हमेशा जांचकर्ता थ्रिलर्स के प्रति आकर्षित रहा हूँ और मुझे वे बहुत पसंद हैं। P.I. Meena मेरा पहला हिंदी परियोजना है, और शायद इस क्षेत्र में कदम रखने का बेहतर तरीका नहीं हो सकता था। किसी भी कहानी को जीवन देना निर्देशक का काम होता है, लेकिन स्क्रिप्ट के पन्नों को दर्शकों की स्क्रीन पर पेश करना सचमुच बड़ा कठिन काम है. हमने जैसा सोचा था बिल्कुल वैसे ही P.I. Meena को तैयार किया है’ आपको बता दें, ये web series दुनिया भर के 240 देशों और क्षेत्रों में 3 November को Hindi, Tamil, Telugu, Malayalam और Kannada में आठ-एपिसोड की इस सीरीज का प्रीमियर होगा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}