देशमनोरंजन

Prime Minister Narendra Modi ने लिखा Garba song; Video हुआ रिलीज, आप देखिए यहां

इस बार, Prime Minister Narendra Modi ने Garba के त्योहार पर एक विशेष गाना लिखा है। इस गाने को फिल्मकार Jackky Bhagnani की ऊर्जावान संगीत लेबल जस्ट म्यूजिक ने रिलीज़ किया है। यह गाना और इसकी तैयारी video आज YouTube पर रिलीज़ किए गए हैं। Jackky Bhagnani के अनुसार, यह गाना Navratri के पावन त्योहार के लिए माहौल तैयार कर रहा है। यह Garba ट्रैक त्योहारी रंगों में रंगीन है और इसे Prime Minister Narendra Modi की एक कविता से प्रेरणा लेकर जस्ट म्यूजिक ने बनाया है। इसका शीर्षक है ‘गरबो’। video को बेहद आकर्षक तरीके से शूट किया गया है।

Navratri की खुशियाँ

प्रधानमंत्री द्वारा लिखा गया यह सुंदर गाना Navratri के त्योहार के बारे में कहता है, जो विभिन्न states के लोगों को उनकी सांस्कृतिक और परंपराओं को गले लगाने के लिए एकजुट करता है। इसके अलावा, Garbo Navratri की खुशी और आत्मा को प्रकट करता है। यह गाना Tanishk Bagchi ने संगीत दिया है और इसे Dhvani Bhanushali ने गाया है। Garbo गाने को रिलीज़ करते समय, Jackky Bhagwani ने कहा कि Prime Minister Narendra Modi के इस संगीत परियोजना का हिस्सा होना मुझे और जस्ट म्यूजिक के लिए एक बहुत गर्व और खुशी का क्षण है।

संगीत की शक्ति

इस गाने के बारे में Jackie ने कहा कि हमारी सांस्कृतिक विरासत और Navratri की भावनाओं को Garbo में देखा जा सकता है। इस गाने में आपको हमारे संगीत की शक्ति भी दिखाई देती है। Jackie ने विश्वास जताया है कि गरबो Navratri के जश्न में बहुत सालों तक अच्छा गायेगा और लोग इसके ताल पर नाचेंगे। Nadeem Shah ने Garbo के संगीत video का निर्देशन किया। यह पहली बार है जब Prime Minister Narendra Modi के एक गाने का video इस प्रकार तैयार और रिलीज़ किया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}