मनोरंजन

Priyanka Chopra:: मेट गाला में प्रियंका ने अरबों का नेकलेस पहनकर रैंप पर वॉक किया

आज प्रियंका चोपड़ा अपना 41वां जन्मदिन मना रही हैं। उनके करियर को 23 साल पूरे हो चुके हैं। इन 23 सालों में उन्होंने जो मुकाम हासिल किया है, उसके लोग सपने देखते हैं। एक छोटे से शहर से निकल कर प्रियंका ने महज 18 साल की उम्र में मिस इंडिया का खिताब जीता था। अपनी मेहनत के दम पर ही उन्होंने पहले बॉलीवुड और फिर हॉलीवुड की दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनाई। प्रियंका ने 80 से भी ज्यादा फिल्मों और सीरीज में काम किया है। अपनी एक्टिंग की वजह से ही वो हॉलीवुड में भी अपनी पहचान बना पाई हैं।

लोगों को हमेशा अपना दीवाना बनाती हैं प्रियंका

अपनी एक्टिंग के साथ-साथ वो अपने स्टाइल से भी लोगों को अपना दीवाना बनाती हैं। हाल ही में उन्हें मेट गाला में देखा गया था, जहां उनके एक लुक पर सबकी निगाहें अटक गई थीं। दरअसल, एक्ट्रेस ने अपने ब्लैक गाउन के साथ एक बेहद बेशकीमती हार पहना था, जिसकी कीमत अरबों रुपये थी। आज प्रियंका के जन्मदिन के दिन एक बार फिर हम आपको एक्ट्रेस के इस खास लुक के बारे में बताने जा रहे हैं।

पति के साथ की थी एंट्री

सबसे पहले बात करें उनके लुक की तो मेट गाला इवेंट में प्रियंका ने ब्लैक एंड व्हाइट रंग के बोल्ड गाउन में अपनी पति निक जोनस के साथ जब एंट्री की तो उनका जोरदार तालियों के साथ वेलकम हुआ। एंट्री के दौरान दोनों एक-दूसरे के हाथ पकड़े थे। एक्ट्रेस के इस ब्लैक गाउन को वैलेंटिनों ने डिजाइन किया था।

इतनी थी हार की कीमत

अपने लुक को पूरा करने के लिए प्रियंका ने बालों में रिबन से हेयर स्टाइल बनाई है। उन्होंने हाथों में ग्लव्स और गले में एक डायमंड नेकलेस पहना है। यही नेकपीस लोगों को आकर्षण का केंद्र बना। रिपोर्ट की मानें तो एक्ट्रेस ने इवेंट में अपना लुक कंप्लीट करने के लिए 11.6 कैरेट के हीरों का हार पहना था। ये स्टेटमेंट पीस बुलगारी का था। अगर बात करें इसकी कीमत की तो इसकी कीमत 2.5 करोड़ डॉलर यानी करीब 204 करोड़ रुपए बताई जा रही थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}