मनोरंजन

Tiger 3 First Song: पैचअप कन्फर्म! Arijit Singh ने गाया Salman के लिए film में गाना, खुद Tiger ने दिखाई पहली झलक

Salman Khan और Arijit Singh के बीच सुलह की खबर कुछ समय से viral हो रही थी। इसका कारण था कि Arijit को Salman के Galaxy अपार्टमेंट में देखा गया था और अब Salman Khan ने खुद इस खबर को मंजूरी दी है। Salman और Arijit के बीच के सालों पुराने विवाद खत्म हो गया है और इन दोनों के बीच सुलह हो गई है। Arijit ने Salman के लिए Tiger 3 में आवाज दी है। सलमान पर फिल्माया गया यह गाना जल्द ही रिलीज होगा, जिसका पहला झलक अभिनेता ने खुद साझा किया है।

Salman Khan ने Instagram पर गाने की एक चित्र साझा किया है, जिसमें Salman और Katrina पूरी दम में दिखाई देते हैं। इस गाने का शीर्षक ‘Leke Prabhu Ka Naam’ है, जिसका गायन Arijit Singh ने किया है। इस पोस्ट के कैप्शन में Salman ने लिखा – ‘पहले गाने की पहली झलक। हैशटैग प्रभु के नाम के साथ, ‘हाँ, यह मेरे लिए Arijit Singh का पहला गाना है।’ इसके साथ ही, Salman ने बताया कि यह 23 October को रिलीज होगा।

वैसे, हम आपको बता दें कि Salman और Arijit के बीच वर्षों पुराना विवाद एक पुरस्कार समारोह के दौरान हुआ था। कहा जाता है कि इसके बाद वह गुस्से में आ गए और Arijit को अपनी film में एक गाने से हटा दिया। लेकिन अब दोनों के बीच सुलह हो गई है।

Film 12 November को रिलीज होगी

इस बार Salman Khan की ‘Tiger 3’ 12 November को रिलीज होने वाली है, यानी Bhaiya ने Diwali पर धमाल मचाने का निश्चय किया है। ट्रेलर जारी किया गया है, जिसे उनके प्रशंसकों और दर्शकों ने काफी पसंद किया है। इस तरह, film का इंतजार और भी बढ़ गया है। लेकिन गिनती जारी है और Diwali पर Tiger और Zoya अपने प्रशंसकों को एक बड़ा तोहफा देंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}