टेक्नोलॉजी

Vi के इस Plan ने उड़ाई Airtel-Jio की नींद, अनलिमिटेड इंटरनेट

Vodafone Idea (Vi) 5जी लॉन्च होने में अभी थोड़ा समय है. लेकिन वो शानदार प्लान्स पेश करके अपने यूजर्स को रोकने की कोशिश कर रहा है. अब उसने अपने ग्राहकों के लिए गजब का पोस्टपेड प्लान लॉन्च किया है, जो दमदार बेनिफिट्स के साथ आता है. इसकी कीमत 701 रुपये है. आइए जानते हैं इस प्लान में क्या मिलता है और क्या ऑफर किया जाता है….

बता दें, कंपनी ने 2022 के आखिर में अपने पोस्टपेड प्लान्स में सुधार किए हैं. इन प्लान्स को Vi Max कहा जा रहा है. नए नाम मिलने के साथ ही कीमत में भी वृद्धि हुई है. वीआई का जो 699 रुपये वाला प्लान था वो अब 701 रुपये में शुरू होता है. आइए जानते हैं इस प्लान में क्या मिलता है.

वोडाफोन आइडिया का 701 रुपये का प्लान एक महंगा विकल्प है, लेकिन यह उन यूजर्स के लिए एक अच्छा मूल्य हो सकता है जो असीमित डेटा की तलाश में हैं. इस प्लान में कोई डेटा कैप नहीं है, जिसका अर्थ है कि आप जितना चाहें उतना डेटा चला सकते हैं. यह उन लोगों के लिए एक अच्छा विकल्प है जो अपने मोबाइल डेटा पर निर्भर हैं, जैसे कि वे जो वीडियो स्ट्रीमिंग, गेमिंग या अन्य डेटा-गहन गतिविधियों का आनंद लेते हैं.

वोडाफोन आइडिया का 701 रुपये का प्लान एक बहुत ही शानदार है. इस प्लान में असीमित वॉयस कॉलिंग और 3000 एसएमएस/महीना शामिल हैं, साथ ही कई अतिरिक्त लाभ भी हैं.

इन अतिरिक्त लाभों में शामिल हैं:

  • – 6 महीने के लिए हंगामा म्यूजिक
  • – 6 महीने के लिए अमेज़ॅन प्राइम
  • – 1 साल के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार मोबाइल
  • – 12 महीने के लिए सोनीलिव प्रीमियम
  • – 1 साल के लिए सनएनएक्सटी प्रीमियम
  • – EaseMyTrip.com से फ्लाइट बुक पर हर महीने 750 रुपये की छूट
  • – 1 साल के लिए नॉर्टन 360 मोबाइल सुरक्षा कवर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}