टेक्नोलॉजीहेल्थ

Winter में घर रहेगा गर्म और Electricity Bill आएगा आधे से कम! बस खरीद लाएं ये Room Heater

ठंडी आ गई है। सुबह और रात को यह कद्र ठंड होती है कि घर में रहना मुश्किल हो जाता है। गीजर्स और Heater का उपयोग करने से electricity का बिल बढ़ जाता है। इस स्थिति में, क्या कोई समाधान है जिससे electricity के बिना घर गरम किया जा सके? हाँ, है। आज हम आपको एक ऐसे उपकरण के बारे में बता रहे हैं जो electricity के बिना चलता है और घर को तुरंत गरम करता है। आइए विस्तार से जानते हैं…

Greelife 1500W PTC रूम Heater ठंडी से बचने के लिए एक बड़ा विकल्प है। यह electricity के बिना चलता है, इसलिए electricity का बिल बढ़ता नहीं है। यह घर को जल्दी गरम करता है, इसलिए आपको Heater को बार-बार चालू और बंद करने की आवश्यकता नहीं है। आप room heater को ऑनलाइन या बाजार से खरीद सकते हैं। यह अन्य heaters से थोड़ा महंगा है, लेकिन यह आपके लिए दीर्घकालिक में लाभकारी है। इसे आप Amazon से 6,500 रुपये में खरीद सकते हैं। आपको ऑनलाइन पर कुछ छूट भी मिलेगी और होम delivery भी मुफ्त है।

Room Heater की विशिष्टताएँ

यह heater solar heater है, जिसका मतलब यह sun के प्रकार से charge होता है। यह सर्दी में कमरे को गरम करने के लिए एक बड़ा विकल्प है। इसमें तीन modes होते हैं: उच्च-1500 watts, कम-1000 wattsऔर eco mode। इसके अलावा, यह किसी भी ध्वनि के बिना एक विशिष्ट गर्मी देता है।

Eco mode में, heater कम electricity का उपयोग करके कम शक्ति का उपयोग कर रहा है। यह वास्तविक समय में राहत की गर्मी बनाए रखने के लिए रोम का तापमान बनाए रखता है। इसके अलावा, हीटर काफी हल्का है और इसे कहीं भी ले जाया जा सकता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}